उत्तराखंडथत्यूड

दुखद खबर : भवान से आगे दांगला नामे तोक में एक युवती की स्कूटी में आग लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसने से मौके पर ही मौत 

थत्यूड़ : नगुन-भवान-सुवाखोली स्टेट हाइवे पर भवान से आगे दांगला नामे तोक में एक युवती की स्कूटी में आग लगने से संदिग्ध परिस्थितियों में झुलसने से मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस अब जांच पड़ताल में जुुट गई है। अभी तक घटना के कारण का पता नहीं चल पाया है।

WhatsApp Image 2023 11 20 at 12.23.47 PM

थत्यूड़़ थानाध्यक्ष शांति प्रसाद चमोली ने बताया कि पुलिस को सोमवार सुबह करीब 11 बजे सूचना मिली कि भवान के पास उत्तरकाशी की ओर जा रही एक स्कूटी में आग लग गई है। जिसमें सवार युवती भी झुलस गई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा कि स्कूटी संख्या यूके 07 डीबी-8771 धूं-धूं कर जल रही थी। उसमें सवार युवती भी जली अवस्था में मिली। जिसकी पहचान रंजना (25) पुत्री सुरेश कुमार निवासी डांग-ब्रह्मखाल उत्तरकाशी के रूप में हुई है। जानकारी के अनुसार देहरादून में किसी संस्थान में फार्मेसी कर रही थी। वह देहरादून से अपने गांव जा रही थी। लेकिन इस बीच यह घटना हो गई। घटना की जानकारी परिजनों को दी गई है। उनके पहुंचने पर ही अग्रिम कार्यवाही की जाएगी। बताया कि पुलिस जांच कर रही है। अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!