थत्यूड

पैरालंपिक निशानेबाजी कोच सुभाष राणा का टिहरी में भव्य स्वागत, युवाओं को नशे से दूर रहने का संदेश

गृह जनपद थत्यूड़ पहुंचने पर फूल-मालाओं से हुआ जोरदार स्वागत, 2024 पैरालंपिक में भारत के शानदार प्रदर्शन की सराहना

थत्यूड़। पैरालंपिक निशानेबाजी कोच सुभाष राणा का अपने गृह जनपद टिहरी गढ़वाल के जौनपुर ब्लॉक मुख्यालय थत्यूड़ पहुंचने पर क्षेत्रवासियों ने भव्य स्वागत किया। मुख्य बाजार में गुरुवार शाम को सुभाष राणा के आगमन पर फूल-मालाओं से उनका अभिनंदन किया गया। इससे पहले, श्रीकोट, गरखेत, क्यारी रूयार्सी और ललोटना गांवों में भी उनका स्वागत जोर-शोर से हुआ।

इस मौके पर सुभाष राणा ने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि नशे से दूर रहना अत्यंत आवश्यक है। उन्होंने जोर देकर कहा कि आज का युवा अगर नशे की बुरी आदतों से बचेगा, तो उसका भविष्य उज्ज्वल रहेगा। साथ ही, उन्होंने युवाओं से धैर्य और आत्मविश्वास बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि एक बार यदि लक्ष्य निर्धारित कर लिया जाए, तो उसे पाने के लिए लगातार मेहनत और धैर्य रखना जरूरी है।

पैरालंपिक 2024 में भारत ने 1 स्वर्ण, 1 रजत और 2 कांस्य पदक के साथ कुल 4 पदक जीते। सुभाष राणा ने बताया कि प्रधानमंत्री के साथ उनका संवाद उनके जीवन का सबसे महत्वपूर्ण अनुभव रहा।

इस कार्यक्रम में जौनपुर महोत्सव समिति के अध्यक्ष वीरेंद्र राणा, महासचिव सुनील सजवाण, भाजपा मंडल अध्यक्ष पृथ्वी रावत, महामंत्री जयपाल कैरवाण, व्यापार मंडल अध्यक्ष अकवीर पंवार, जिला पंचायत उपाध्यक्ष भोला सिंह परमार, सदस्य सनवीर बेलवाल, किसान मोर्चा के पूर्व जिला अध्यक्ष प्रताप सिंह अनिल पंवार खेमराज भट्ट मुकेश सजवाण शैलेन्द्र रावत और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!