उत्तराखंड ताज़ाराजनीति

कांग्रेस का ढाणा रोड पर कार्यालय उद्घाटन, जोत सिंह गुनसोला के लिए जुटा प्रचार-प्रसार का धमाल

  • कांग्रेस कार्यालय उद्घाटन पर धमाकेदार भाषण, जोत सिंह गुनसोला के प्रति प्रचंड समर्थन
  • ढाणा रोड पर कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन, ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र रावत ने की महत्वपूर्ण बात

रिपोर्ट– मुकेश रावत 

थत्यूड़। कांग्रेस पार्टी के द्वारा ब्लॉक मुख्यालय थत्यूड़ के ढाणा रोड पर कांग्रेस पार्टी कार्यालय का उद्घाटन कांग्रेस जौनपुर ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र रावत के द्वारा किया गया। साथ ही सभी कार्यकर्ताओं एवं युवा कांग्रेस महिला प्रकोष्ठ अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ द्वारा तन मन से टिहरी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला के लिए सघन प्रचार प्रसार का संकल्प लिया गया। इस अवसर पर धर्मदास सेवानिवृत सहायक विकाश अधिकारी ग्राम खेड़ा ने प्राथमिक सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर ब्लॉक अध्यक्ष सुरेंद्र रावत ने पत्रकार वार्ता में कहा कि कांग्रेस पार्टी के टिहरी संसदीय क्षेत्र से प्रत्याशी जोत सिंह गुनसोला जमीन से जुड़े हुए नेता हैं और टिहरी संसदीय क्षेत्र का विकास करने में सक्षम है। जबकि भाजपा प्रत्याशी माला राज्य लक्ष्मी शाह राजशाही परिवार से हैं और उन्हें जनता के दुख सुख व क्षेत्र की समस्याओं से कोई नाता नहीं है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि माला राज्यलक्ष्मी शाह 5 साल में एक बार क्षेत्र में सिर्फ वोट मांगने के लिए आती है जबकि विकास कार्यों में उनकी कोई सहभागिता नहीं है।

इस अवसर पर पूर्व ज्येष्ठ उपप्रमुख महिपाल सिंह रावत विजय सिंह गुसाई गुरदयाल सिंह रांगड़ पूर्व ब्लॉक प्रमुख मीरा देवी राजबाला असवाल बच्चन दास भारती सुमन भारती सुमन रौछेला शैलेन्द्र लेखवार विजय रावत दिनेश सिंह रावत चैन सिंह हरफूल दास के साथ-साथ अनेक कांग्रेसी कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!