अपराधउत्तराखंड पुलिस

बेटे ने की मां निर्मम हत्या,टिहरी पुलिस ने 12 घंटे के अंदर अभियुक्त को किया गिरफ्तार

टिहरी। शुक्रवार की सांय वादी रविन्द्र दत्त निवासी स्वाडी थाना चम्बा टिहरी गढ़वाल ने आकर सूचना दी कि उसके बेटे आकाश ने आज सुबह अपनी मां कमलेश देवी उम्र 50 वर्ष की डंडे से पीटकर हत्या कर दी। तहरीर के आधार पर थाना हाजा पर मुकदमा अपराध संख्या 47/23 धारा 302 ipc पंजीकृत कर घटना की गंभीरता को देखते हुए नवनीत सिंह, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद टिहरी गढ़वाल के आदेशानुसार एवम जे0 आर0 जोशी अपर पुलिस अधीक्षक जनपद टिहरी गढ़वाल के निर्देशन में व क्षेत्राधिकारी चम्बा के नेतृत्व में थानाध्यक्ष चंबा को एक पुलिस टीम गठित कर अभियुक्त को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए गए।

पुलिस टीम द्वारा घटना के अनावरण हेतु तत्काल गवाहों से पूछताछ करते हुए मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त आकाश पुत्र रविन्द्र दत्त उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम स्वाडी थाना चंबा टिहरी गढ़वाल को कल 10/11/2023 को रात्रि को ही ग्राम स्वाडी के पास रोड किनारे से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त आकाश ने पूछताछ करने पर घटना को कबूलते हुए बताया कि मैं 2020 से घर पर ही रहता था “मेरी मां मुझे बार-बार नौकरी करने के लिए घर से जाने के लिए कहती थी। जिस कारण हमारे बीच बहुत बार झगड़ा होता रहता था मै बहुत बार अपने गुस्से को पी लेता था।

कल उजाला होने से पहले फिर मां से नौकरी पर जाने को लेकर झगड़ा हो गया और मां ने मुझसे हाथापाई की। जिससे मुझे भी गुस्सा आया और मैंने वही घर के दरवाजे के पीछे रखे डंडे से अपनी मां के सिर पर वार कर दिया।
जिससे उसकी मृत्यु हो गई। अभियुक्त आकाश की निशान देही पर घटना में प्रयुक्त डंडे को बरामद कर अग्रिम कार्यवाही करते हुए आज अभियुक्त को मा.न्यायालय में पेश कर जेल भेजा जा रहा है।

नाम पता अभियुक्त
आकाश पुत्र रविन्द्र दत्त उम्र 23 वर्ष
निवासी ग्राम स्वाडी थाना चंबा जनपद टिहरी गढ़वाल

बरामदगी
1. एक अदद डंडा
2. एक अदद टी शर्ट

पुलिस टीम
1. एल एस बुटोला थानाध्यक्ष
2. उ.नि.अरविंद रतूड़ी
3. हे का राजेश वर्मा
4. हे का मदन
5. का राजेश
6. का पुष्पेंद्र
7. म.का. गीता

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!