उत्तराखंडउत्तराखंड ताज़ाखेलथत्यूड

नेहरू युवा केन्द्र जौनपुर ब्लॉक द्वारा यूथ कल्ब के सदस्यों को वितरण की खेल सामग्री।

WhatsApp%20Image%202022 05 15%20at%201.18.15%20PM%20(1)

  • पढाई संस्कृति आदि कार्यक्रम के माध्यम से गाँव के युवाओं को मंच प्रदान करने का काम करता है नेहरू युवा केन्द्र
थत्यूड़। आज नेहरू युवा केन्द्र ( युवा कार्यक्रम खेल मंत्रालय भारत सरकार) द्वारा ग्राम पंचायत बनाली में यूथ कल्ब के सदस्यों को खेल सामाग्री वितरित की गई। जिसमें गाँव के युवा पढाई के साथ साथ खेल कूद में भी अपनी प्रतिभा दिखा सके। 

ब्लॉक यूथ समन्वयक अनिल हटवाल ने बताया कि नेहरू युवा केन्द्र अलग-अलग कार्यक्रमों के माध्यम से गाँव में छीपी प्रतिभाओ को आगे लाने का काम करता है चाहे वह खेल के माध्यम से हो, पढाई संस्कृति कार्यक्रम आदि के माध्यम से गाँव के युवाओं को मंच प्रदान करने का काम करता है। 

खेल सामाग्री बाटने से वहा के युवाओ में खेल के प्रति एक नया जोश जगेगा। बनाली गाँव के युवा युद्धवीर ने खेल सामाग्री वितरित पर नेहरू युवा केन्द्र का आभार जताया कहा कि नेहरू युवा केन्द् समय समय पर  ऐसे कार्यक्रम करता रहता है और खेल के माध्यम से युवाओं को मौका देता है। 

उप प्रधान बनाली नरेंद्र सिंह ने युवाओं को बताया कि खेल हमारे जीवन में बहुत अहम है। और खेल के माध्यम से ही शरीर स्वस्थ रहता है। सदीप मनवाल  ने युवाओं को समबोधित करते हुए कहा कि खेल हमारे जीवन में कितना महत्वपूर्ण है खेल में हम कैरियर भी बना सकते हैं। 

कार्यक्रम में वीर सिंह किशन सिंह सुदर सिंह चन्द्रपाल सिंह, आयुष मनीष, आकाशदीप विकास रोहित शुभम, काजल रूचि मोनिका आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!